अफवाह से फैला आक्रोश, मौके पर पहुंचे अधिकारी, महिला से अभद्रता

मुजफ्फरनगर
मौके पर पहुंचे अधिकारी
मौके पर पहुंचे अधिकारी
मुजफ्फरनगर जनपद में गंगनहर के स्नानघाट पर धर्मस्थल के नवनिर्माण लिंटर को सिंचाई विभाग के अधिकारियों ने तोड़ने की कोशिश की। इतना नहीं लिंटर में लगी बल्लियों को उखाड़ कर फेंक दिया गया। इस दौरान एक महिला श्रद्धालु ने विरोध किया तो सिंचाई विभाग के अधिकारियों ने उसके साथ भी अभद्रता कर दी। धर्मस्थल तोड़े जाने की खबर मोबाइल पर वायरल होने से लोगों में आक्रोश फैल गया। लोग एकत्र होकर मौके पर पहुंचे और हंगामा खड़ा कर दिया।

सूचना पर पुलिस और एसडीएम भी मौके पर पहुंचे। सिंचाई विभाग के अधिकारियों का कहना था कि बिना परमिशन के धर्मस्थल बनाया जा रहा है। एसडीएम ने फिलहाल यथास्थिति बनाए रखने के निर्देश दिए हैं

गंगनहर पर स्नानघाट पर करीब तीस वर्षो से हनुमान जी की मूर्ति स्थापित है। श्रद्धालुओं ने पैसा एकत्र करके मूर्ति की सुरक्षा के लिए उसके ऊपर लिंटर डलवा दिया। गुरुवार को सिंचाई विभाग के अधिकारियों ने बिना परमिशन के धर्मस्थल का निर्माण करने को लेकर लिंटर तोड़ने की कोशिश करते हुए बल्लियों को तोड़कर बाहर फेंक दिया। इस दौरान वहां मौजूद महिला श्रद्धालु बबीता ने विरोध किया तो सिंचाई विभाग के अधिकारियों ने उसके साथ अभद्रता की। धर्मस्थल तोड़े जाने की खबर व्हाट्सएप पर वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया। विधायक प्रतिनिधि पंकज भटनागर भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने इसकी सूचना एसडीएम को दी। धर्मस्थल को लेकर हंगामा होने को लेकर पुलिस और एसडीएम अजय कुमार भी मौके पर पहुंचे।

Related posts